सार्वजनिक क्षेत्रो के बैंको की COVID सहायता स्कीम्स | PSU Banks COVID Personal Loan Schemes

दोस्तों अगर आप के पास भी  COVID -19 की वजह से कॅश फ्लो कम हो गया है या फिर COVID ट्रीटमेंट में ज्यादा पैसा खर्च हो गया है तो ये जानकारी आप के लिए है।  जी हाँ निचे दिए गए सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक दे रहे है 5 लाख तक की सहायता राशि पर्सनल लोन के रूप में वो भी कम ब्याज दर पर।

ये ऑफर भारत सरकार के दिशा निर्देश पर चलाया गया है और अभी इसकी सिमा अवधि केवल 31 मार्च 2022 तक की  रखी गई है।  अगर आपका अकाउंट है इन बैंको में तो आप भी पा सकते है ये सहयता राशि वो भी कम ब्याज दर पर।

भारत का सबसे बड़ा सार्वजनिक क्षेत्र का बैंक स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया भी ऑफर कर रहा है यह पर्सनल लोन वो भी मात्र 8.5 % इंटरेस्ट रेट पर।

बैंक और बरोदा भी अपने कस्टमर्स को COVID पर्सनल लोन  ऑफर कर रहा है यह पर्सनल लोन मात्र 8.5 % की ब्याज दर पर।

कैनरा बैंक भी अपने खाता धारको को दे रहा है कैनरा सुरक्षा पर्सनल लोन और कैनरा क्रेडिट सपोर्ट जिसकी कम से कम राशि है 25 हजार रूपये।

पंजाब नेशनल बैंक भी दे रहा है अपने खाता धारको को PNB Sahyog COVID – Personal बहुत ही सस्ते  ब्याज दर पर यह पर्सनल लोन जिसकी राशि मैक्सिमम 3 लाख रूपये तक है।

पंजाब एंड सिंध बैंक भी अपने कस्टमर्स को COVID सपोर्ट लोन दे रहा है जिसकी कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं है।

 यह लोन अप्लाई करने के लिए आपको अपने बैंक की वेबसाइट या फिर मोबाइल ऐप पर लॉगिन करना होगा और मोबाइल  ऐप से ही अपना एलेजिब्ल क्राइटेरिया चेक करना होगा।  इसके आलावा आप अपने बैंक की नजदीकतम शाखा में जा कर भी इस स्कीम की सभी जानकारी जुटा सकते हैं।

Comments are closed.