LIC IPO को Paytm Money के द्वारा Upstox के द्वारा Groww के द्वारा और LIC पालिसी होल्डर भी अप्लाई कर सकता है।

LIC IPO के लिए Paytm Money द्वारा अप्लाई करें , सबसे पहले Paytm Money में लॉगिन करें और Paytm Money के होम स्क्रीन पर IPO सेक्शन पर  क्लिक करें।

Paytm Money के IPO सेक्शन में IPO की लिस्ट दिखाई देगी इनमे से कुछ ओपन वाले  कुछ रिसेंटली क्लोज्ड और कुछ Upcomming दिखाई देंगे। यहाँ पर LIC IPO पर क्लिक करें। 

IPO पर क्लिक करने के बाद IPO ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म खुल जायेगा। इस एप्लीकेशन फॉर्म में कुछ डिटेल्स जैसे इन्वेस्टर टाइप , बिडिंग संख्या और कट ऑफ़ अम्मोनत इत्यादि डालें। 

एप्लीकेशन फॉर्म भरने के बाद अपनी UPI आई डी ऐड करें ताकि आप द्वारा भरे गए उच्त्तम बिड के अनुसार IPO को ब्लॉक किया जा सके।  इसके लिए UPI मैंडेट फॉर्म भरें। 

एक बार जैसे ही आप UPI मैंडेट फॉर्म को सफलतापूर्वक भर देते हैं तो आपकी एप्लीकेशन सबमिट हो जाएगी और आपकी बिड अनुसार आपका IPO बुक हो जायेगा। 

LIC पालिसी होल्डर भी LIC के लिए अप्लाई कर सकते हैं इसके लिए कस्टमर का पैन कार्ड और आधार कार्ड पालिसी के साथ लिंक होना चाहिए और एक Demat अकाउंट होना चाहिए। 

LIC पालिसी होल्डर को LIC अप्लाई करने के लिए सबसे पहले अपनी KYC को वेरीफाई करना है। अगर आपकी KYC सही होगी तभी LIC IPO एप्लीकेशन को एक्सेप्ट किया जायेगा।